13 हैप्पी कपल्स ने सबसे प्यारी लव-एट-फर्स्ट-साइट कहानियां बताईं जो आपने कभी सुनी होंगी 💞💞

13 हैप्पी कपल्स ने सबसे प्यारी लव-एट-फर्स्ट-साइट कहानियां बताईं जो आपने कभी सुनी होंगी

 ज्यादातर लोगों को लगता है कि पहली नजर में प्यार बकवास है, लेकिन टन के जोड़े वास्तव में ऐसा महसूस करते हैं कि वे एक दूसरे के लिए गिर गए, जिस क्षण वे मिले थे।  ऐसे लोगों की 13 अद्भुत कहानियाँ जो आपको विश्वास दिलाती हैं कि पहली नज़र में प्यार बहुत वास्तविक है और आपके साथ बहुत कुछ हो सकता है।
 1. "यह मेरी पहली रात कोलंबस, ओहियो में एक डाइव बार में थी, और वह वहाँ एक नियमित रूप से था। यह निकला कि हम दोनों ब्रेकअप से गुजर रहे थे और हम जानवरों के लिए अपने प्यार के बारे में बात करने लगे और उसने कहा, '  मेरे पास दो बिल्लियां हैं और डोबर्मन्स मेरे पसंदीदा कुत्ते हैं। '  आह्ह्ह! झटपट प्यार। मैं हमेशा से प्यार करता हूँ डोबियाँ, उस समय एक बिल्ली थी, और सामान्य रूप से जानवरों से प्यार करता था। हम अक्टूबर में बाहर जाने लगे, क्रिसमस से पहले एक साथ रह रहे थे, और मार्च में क्लीवलैंड चले गए। वह 13 साल का था।  पहले। "  -DJ

 2. "लगभग 11 साल पहले, मैं अपने हाई-स्कूल के हॉलवे में से एक में अपने अब-पति के पास चली गई और उसकी आँखों के सामने थी। वे कहते हैं कि आँखें आत्मा के लिए खिड़की हैं, और यहाँ बिल्कुल ऐसा ही है।"  आँखें सिर्फ उसके अविश्वसनीय गुणों का एक नमूना थीं, दोनों अंदर और बाहर। उसकी आँखों ने मुझे हाई स्कूल दालान में कैद कर दिया, और मैं उसे उसी क्षण से जानना चाहता था। हम उस समय से एक साथ हैं और तीन साल से शादी कर रहे हैं।  "  -Candace

 3. "जब मैंने पहली बार अपने पति को देखा था, तब मैं 15 साल की थी। गर्मी का मौसम था, वह मेरी वेटर थीं और जैसे ही हम आँखें बंद करते हैं, मैं अपने आस-पास की हर चीज को धीमा कर देती हूं और मुझे पता था। यह केवल एक सेकंड था।  जैसा कि वह एक कोने में घूम रहा था, लेकिन वह उस दूसरे को याद करता है जैसा कि मैं स्पष्ट रूप से करता हूं, जैसे कि वह कल था। मैंने कभी भी अधिक अच्छे दिखने वाले लड़के को नहीं देखा था (दी गई, मैं केवल 15 था, लेकिन मेरे पास मेरा हिस्सा था  प्रेमी)। उस रात, हम एक फिल्म के लिए अपने बदलाव के बाद से मुलाकात की। उन्होंने मुझे पहली बार के लिए चूमा (हालांकि वह आपको बता देंगे मैं एक है जो उसे चूमा) था, और मैं कसम खाता हूँ, अपनी सांस पकड़ लिया, मेरे सिर swooned,  और हम दोनों को पता था कि यह एक गुजर फ़्लिंग की तुलना में अधिक कुछ था यह 15 साल बाद अब है,।। हम सात साल के लिए शादी कर दिया गया है और तीन बच्चों हमारे जीवन के रोशनी कर रहे हैं जो मैं तितलियों हर बार वह मुझे चुंबन मिलता है, और हम  दोनों अभी भी इस बारे में बात करते हैं कि पहली बार हमने एक-दूसरे को देखा था और हम कैसे जानते थे, 15 साल पहले, कि कुछ ने क्लिक किया, हमारे बीच कुछ जुड़ा।  पहली नजर में प्यार कहा जाए, यह यही होगा। ”  -Morgan


 4. "मैंने पहली बार उसे कॉलेज में एक पीपल रैली में एक भीड़ भरे जिम में देखा था। मेरे रूममेट और मैं बड़े फुले हुए सूमो सूट में कुश्ती कर रहे थे, जो आप घटनाओं और समारोहों में देखते हैं। जब मैं बाद में दोस्तों के एक समूह में वापस चला गया।  , किसी ने कहा, 'अच्छा काम, क्रिस्टन!'  यह पहली नजर में प्यार था, लेकिन मुझे पता नहीं था कि वह कौन था और उसे एहसास नहीं था कि वह मेरा नाम जानता है। जॉन और मैं कुछ रातों बाद एक हैलोवीन पार्टी में मिले थे और तब से एक साथ हैं। 10 साल बाद तेजी से आगे बढ़ें।  , हमने इसे लॉ स्कूल के माध्यम से बनाया है (उसे), एक विदेशी देश में रहने वाले (मैं), दो बार देश भर में घूमना, और भी बहुत कुछ। हमने जनवरी में शादी के पांच साल का जश्न मनाया और मार्च में हमारी पहली बच्ची का स्वागत किया।  हमारा रिश्ता बेहतर होने के लिए हर साल बढ़ता है और बदलता है। ”  -Kristen

 5. "काबो सैन ल्यूकस में यह एक सुंदर सुबह थी। मैंने उस सुबह एक फोटो शूट के लिए उड़ान भरी थी (मैं अपने जीवन में उस बिंदु पर मॉडलिंग कर रहा था)। मैं अपने कमरे में बस रहा था और अपने आँगन पर चला गया और इसे परे देखा।  हैंडसम आदमी मेरी तरफ चल रहा था। मैं उसके लुक से खौफ में था। वह मेरे ठीक बगल में रहने लगा। मुझे पहली ही बातचीत में प्यार हो गया। सब कुछ बहुत सही लग रहा था और मैंने सोचा, क्या यह वास्तविक हो सकता है? क्या वह वास्तव में ऐसा हो सकता है?  महान, या यह सुंदर सेटिंग है जिसमें हम थे? एक रोमांटिक तीन दिनों के बाद, हमने काबो में शादी कर ली! हम दोनों एलए में रहते थे और जब हम घर लौटे, तो यह कम से कम कहने के लिए अजीब था। मुझे इसके बारे में कुछ भी नहीं पता था।  उसके बाद! तीन महीने बाद, हम एक साथ चले गए और अमेरिका में अपनी शादी को आधिकारिक बना दिया। अब हमारी शादी को लगभग चार साल हो चुके हैं और 2 साल की है। हमारे बीच अभी भी गंभीर लड़ाई नहीं हुई है और अभी भी वैसी ही है।  जब हम काबो में उस खूबसूरत दिन में मिले थे, तो उससे ज्यादा नहीं।  -Courtney

 6. "मैंने मैनहट्टन में एक गायन प्रतियोगिता के लिए एक विज्ञापन देखा और इसके नरक के लिए चला गया (मैं एक गायक नहीं हूं और एक नहीं होना चाहता हूं)। अपने विस्मय के लिए, मैं जीत गया, और पुरस्कार था।  मेरा अपना एक महिला-कैबरे शो है। मुझे कैबरे के बारे में कुछ भी नहीं पता था, लेकिन अगर न्यूयॉर्क के निर्माता आपको एक शो देना चाहते हैं, तो आप इसे ले लें। मैं संगीत की जाँच करने के लिए हर दिन प्रदर्शन कला के लिए लिंकन सेंटर लाइब्रेरी जाने लगी।  और यहीं मेरी मुलाकात स्कॉट से हुई, जिसका काम लाइब्रेरी में शीट म्यूजिक को सौंपना था। जब मैंने पहली बार उसे देखा, तो मुझे लगा कि मैंने उसके चारों ओर प्रकाश की आभा देखी है और मुझे एक अजीब सा अहसास हुआ जैसे कि मैं उसे वास्तव में अच्छी तरह से जानता हूं,  हालांकि मुझे पता था कि मैंने उसे पहले कभी नहीं देखा था। अब हमारी शादी को एक दशक से अधिक हो गया है। "  -नतालिया उर्फ ​​"सॉ लेडी"

 7. "हम दोनों उस समय 19 वर्ष के थे। मैं उनसे एक हाउसबोट पार्टी में मिला था, जिसमें मैं लगभग शामिल नहीं हुआ था। जब वह अंदर गए, तो मुझे तुरंत पता चला कि मैं उनके साथ रहना चाहता हूं। मैंने बाथरूम में लड़कियों की बैठक बुलाई।  जहां मैंने उस पर dibs बुलाया, तो वे जानते थे कि उसके लिए बात की गई थी। उसने समान भावनाओं को दोहराया। तेजी से आगे, हम अब 27 साल के हैं और शादी कर चुके हैं। मुझे हमेशा से पता था कि वह मेरे लिए एक है। "  -Lacy

 8. "मैं और मेरे पति पिछले 19 जून से शादी कर रहे हैं। हम अपने आपसी (और अभी भी सबसे अच्छे) दोस्त होवी से मिले, जो जन्मदिन की पार्टी कर रहे थे और चाहते थे कि हम दोनों उनके लिए पब में शामिल हों।  उत्सव। मैंने देखा कि होवी और मेरे पति-पति, डेव, मुझसे मिलने के लिए डॉर्म पर जा रहे हैं, और मैं उस पल में सब सोच सकता था, मैं प्यार में हूँ। मैं उस आदमी के साथ रहने जा रहा हूँ। डेव और मैं था  एक तात्कालिक संबंध, पूरी रात बात की, और कई वर्षों के बाद सबसे अच्छे दोस्त और आत्मा साथी थे। हम प्रत्येक ने रास्ते में अलग-अलग लोगों को डेट किया और आखिरकार हमारे मध्य 20 के दशक में, उन्होंने कदम रखा और समझाया कि वह मेरे साथ प्यार में थे।  शुरुआत से। हमें इसे एक साथ खींचने में थोड़ा समय लगा, लेकिन हम लगभग 30 वर्षों से सबसे अच्छे दोस्त हैं और उनमें से 19 लोगों के साथ शादी की। "  -मुक़दमा चलाना

 9. "मेरे पति और मैं 15 साल पहले ऑनलाइन मिले थे जब ऑनलाइन डेटिंग अपनी प्रारंभिक अवस्था में थी। एक सप्ताह के ईमेल के बाद, हमारे पास पहला फोन आया था। जब मुझे एहसास हुआ कि हम बच्चों और हम के रूप में एक ही छोटे नींद शिविर में भाग लिया है।  समान मूल्यों के साथ एक समान परवरिश साझा की, मुझे पता था, अनदेखी अनदेखी, कि वह एक था। वह कहते हैं कि वह जानता था कि यह प्यार था जब मैंने अपनी पहली तारीख के लिए उससे मिलने के लिए दरवाजा खोला था। हमने 12 से अधिक के लिए शादी की है।  , दो अद्भुत बेटियाँ हैं, और हमारी कहानी ने एक उपन्यास को प्रेरित किया,

 10. "मैं पहली बार अपने पति से कॉलेज में एक फ्रेशमैन के रूप में मिली थी। मेरे छात्रावास में एक दोस्त सुबह-सुबह फिजिक्स लैब में इस प्यारे आदमी से मिलने के लिए उत्साहित था। उसने उसे और उसके दोस्त को क्लास के बाद स्नैक्स के लिए आमंत्रित किया था और उधार लेना चाहता था।  कुछ कॉफ़ी। मैंने कॉफ़ी वितरित की, अभी भी अपने बाथरोब और कर्लर में, जब वे अंदर आए तो मैं तुरंत उस लड़के के दोस्त के लिए गिर गया, और उसने बाद में मेरे बारे में भी यही कहा। हम दोनों ने अपने-अपने दोस्तों को संकेत दिए, फिर तीन महीने बाद।  , हम अपनी पहली तारीख पर बाहर चले गए, और पाँच साल बाद हमने शादी कर ली। मूल जोड़ी एक साल से भी कम समय में टूट गई, जबकि मेरे पति और मेरी शादी को 35 साल हो गए (और हो सकता है कि वह मुझे सबसे खराब दिख रहे थे)!  "  -Susan

 11. "मैं 21 वर्ष का था और स्व-निर्धारित 'आदमी प्रतिबंध' पर था।"  मैं सिर्फ एक गोलमाल के माध्यम से चला गया था और पूर्णकालिक स्कूल और काम के एक सेमेस्टर को समाप्त कर दिया था। मेरे पास शून्य ब्याज या तारीख या यहां तक ​​कि फ़्लर्ट करने का समय था। उस गर्मी में, मैं केवल एक ग्रीष्मकालीन कक्षा ले रहा था और पूर्णकालिक काम कर रहा था, इसलिए मैंने फैसला किया।  एक अभिनय वर्ग में जोड़ने के लिए। मैं कक्षा के पहले दिन नेबरहुड प्लेहाउस के बाहर इंतजार कर रहा था, अंदर जाने के लिए घबरा रहा था। जैसा कि मैंने 54 वीं स्ट्रीट पर खड़ा था और एक दोस्त के साथ फोन पर बात की, एक प्यारा लड़का पास से गुज़रा।  और इमारत के अंदर जाने से पहले मेरे साथ आँख से संपर्क किया। मेरे सिर के अंदर एक छोटी, स्पष्ट और बहुत ही पक्की आवाज़ में कहा: "मैं उससे शादी कर सकता हूँ।" मैंने तुरंत अपना सिर हिलाया और सोचा, यह कहाँ से आया ?!  अभी किसी को डेट नहीं कर रहे हैं, अकेले शादी कर लें। जैसा कि आप अनुमान लगा सकते हैं, सड़क से प्यारा लड़का मेरी एक्टिंग क्लास में खत्म हो गया। मैंने उससे प्यार नहीं करने की पूरी कोशिश की।  बहुत युवा और बहुत व्यस्त, और वह बहुत मिडवेस्टर्न और बहुत अधिक मजाक था। मैंने बहुत बहाने बनाए, लेकिन वह  कला ने उन्हें पहली नजर में ही चुन लिया था।  उस गर्मी में ब्रोंक्स चिड़ियाघर में हमारी पहली तारीख थी, और छह साल बाद, हमारी शादी हुई थी।  हम तीन साल की शादी और नौ साल इस साल एक साथ मना रहे हैं!  मैं बहुत शुक्रगुज़ार हूं कि मेरा दिल जानता था कि मैं उससे पहले ही पल किससे प्यार करूं। ”-किम

 11. "मैं 21 साल का था और स्व-निर्धारित 'मैन बैन' पर था।"  मैं सिर्फ एक गोलमाल के माध्यम से चला गया था और पूर्णकालिक स्कूल और काम के एक सेमेस्टर को समाप्त कर दिया था। मेरे पास शून्य ब्याज या तारीख या यहां तक ​​कि फ़्लर्ट करने का समय था। उस गर्मी में, मैं केवल एक ग्रीष्मकालीन कक्षा ले रहा था और पूर्णकालिक काम कर रहा था, इसलिए मैंने फैसला किया।  एक अभिनय वर्ग में जोड़ने के लिए। मैं कक्षा के पहले दिन नेबरहुड प्लेहाउस के बाहर इंतजार कर रहा था, अंदर जाने के लिए घबरा रहा था। जैसा कि मैंने 54 वीं स्ट्रीट पर खड़े होकर एक दोस्त के साथ फोन पर बातचीत की, एक प्यारा लड़का पास से गुज़रा।  और इमारत के अंदर जाने से पहले मेरे साथ आँख से संपर्क किया। मेरे सिर के अंदर एक छोटी, स्पष्ट और बहुत ही पक्की आवाज़ में कहा: "मैं उससे शादी कर सकता हूँ।" मैंने तुरंत अपना सिर हिलाया और सोचा, यह कहाँ से आया ?!  अभी किसी को डेट नहीं कर रहे हैं, अकेले शादी कर लें। जैसा कि आप अनुमान लगा सकते हैं, सड़क से प्यारा लड़का मेरी एक्टिंग क्लास में खत्म हो गया। मैंने उससे प्यार नहीं करने की पूरी कोशिश की।  बहुत युवा और बहुत व्यस्त, और वह बहुत मिडवेस्टर्न और बहुत अधिक मजाक था। मैंने बहुत बहाने बनाए, लेकिन वह  कला ने उन्हें पहली नजर में ही चुन लिया था।  उस गर्मी में ब्रोंक्स चिड़ियाघर में हमारी पहली तारीख थी, और छह साल बाद, हमारी शादी हुई थी।  हम तीन साल की शादी और नौ साल इस साल एक साथ मना रहे हैं!  मैं बहुत शुक्रगुज़ार हूं कि मेरा दिल जानता था कि मैं उससे पहले ही पल किससे प्यार करूं। ”-किम

 12. "बस जब मैं अपने टिंडर ऐप को हटाने और संभावित रूप से NYC छोड़ने वाला था, तो मैंने अपने वर्तमान प्रेमी पर सही स्वाइप किया (हाँ, यह टिंडर की सफलता की कहानी है)। बस चार लाइनों के बाद, हमारे पास एक खूबसूरत के लिए एक दिन की तारीख निर्धारित थी।  एनवाईसी में शनिवार। जिस मिनट में मैं ऊपर गया और उसे देखा, मुझे राहत मिली और जानता था कि इस बारे में कुछ खास है। जिस दिन मुझे 12-प्लस-घंटे की पहली तारीख में शहर की सड़कों पर घूमने में संदेह हुआ।  पड़ोस स्पॉट पर खाद्य / पेय कोशिश कर रहा। यह सबसे अच्छा तारीख मैंने कभी पर चला गया था। बाद एक रोमांटिक बगीचे में हमारी मुट्ठी चुंबन, हम अपने घर के लिए चला गया जहां वह मुझे रात के खाने पकाया जाता है। अगले दिन, मैं अपने कार्यालय में आया और बोला,  "मैं प्यार में हूँ।" दो तारीख को, हम एक रेस्तरां में गए, जो उनके सीप और उनकी किस्मत बताने वाली मछली के लिए जाना जाता था। मेरी मछली उस स्थिति में घुसी हुई थी जो 'प्यार में' से मेल खाती थी।  कुछ हफ़्ते बाद उसने मुझे बताया कि वह मुझसे प्यार करती है और मैंने उससे जवाब दिया 'मैं तुमसे उस दिन से प्यार करती हूं जब मैं तुमसे मिली थी - मुझे बस इस बात का इंतजार है कि तुम्हारे पास क्या है।'  हम वर्तमान में खुशी से डेटिंग कर रहे हैं। "  -Brittany

 13. "मैं अपने पति से कनिष्ठ वर्ष में मिला था जब उन्होंने अपना अध्ययन कक्ष में मेरा परिचय कराया था। उनके बारे में कुछ ऐसा था जो वास्तव में मेरे साथ प्रतिध्वनित था। वह बहुत वास्तविक और अविश्वसनीय रूप से मीठा था। एक या दो महीने बाद, हम स्कूल से बाहर रहे।  और वास्तव में एक दूसरे को जानने के लिए पुस्तकालय में अध्ययन किया, और बाकी इतिहास है। हमारे हाई स्कूल के वर्षों के दौरान, वह अक्सर मुझे कविताएं लिखते थे और मुझे सिर्फ इसलिए फूल देते थे। उनके पास पैसे नहीं थे, लेकिन मुझे याद है  क्रिसमस की छुट्टी से पहले कनिष्ठ वर्ष, उसने मुझे चॉकलेट का एक बॉक्स दिया। उसने मुझे उपहार देने के लिए अपने पड़ोसी के मार्ग में बर्फ से बर्फ गिरने से बचाया। हम आधिकारिक तौर पर हमारे वरिष्ठ वर्ष में प्रेमी और प्रेमिका बन गए। हमने इसे आधिकारिक दिन बना दिया।  NYC की एक फील्ड ट्रिप पर। कुछ साल बाद, उन्होंने सेंट्रल पार्क में एक घोड़े और गाड़ी की सवारी करने का प्रस्ताव रखा। फिर, 2013 में हमने शादी कर ली और उसी जगह पर NYC- थीम्ड वेडिंग की, जहाँ हमारा जूनियर था।  प्रोम और हमारे पहले चुंबन साझा की है। हम 11 के लिए एक जोड़ी किया गया है  साल और दो के लिए शादी की।  यह हम दोनों के लिए पहली नजर में प्यार था।  मुझे नहीं पता कि मैं उसके बिना क्या करूंगा। ”-फेलिशिया

Comments

Helloblog said…
Very beautiful story.. thanks for sharing

Popular posts from this blog

real Life Stories Ghost 👻

A true love story in English and Hindi ❤️❤️❤️

Real Life Stories Aachu