6 सच्ची रोमांटिक कहानियां जो किसी भी रोम-कॉम की तुलना में अधिक दिलकश हैं

6 सच्ची रोमांटिक कहानियां जो किसी भी रोम-कॉम की तुलना में अधिक दिलकश हैं
बेशक द नोटबुक, टाइटैनिक और जब हैरी मेट सैली सभी का हमारे दिल (और फिल्म कतार) में एक विशेष स्थान है।  लेकिन आप जानते हैं कि हम इन क्लासिक रोम-कॉम से भी ज्यादा क्या मानते हैं?  प्यार के किस्से जो वास्तव में वास्तविक होते हैं।  कामदेव की पसंदीदा छुट्टी की प्रत्याशा में, हमने सबसे रोमांटिक और सच्ची रोमांटिक कहानियों को छेड़ा है, जो किसी वेलेंटाइन डे फिल्म में आपको मिल रही चीज़ों से अधिक मीठी हैं।  इसलिए, जब आप उसके लिए सही उपहार देने के बारे में जोर दे रहे हैं, तो उसके और सभी के बीच, इन निविदा खातों को, वास्तविक सुर्खियों से छीन लिया गया था, आपको याद दिलाता है कि 14 फरवरी वास्तव में चॉकलेट के अलावा ... के बारे में क्या है।
बॉब हार्वे और एनेट एडकिंस
1955 में स्टडी हॉल के दौरान बॉब हार्वे पहली बार एनेट एडकिंस से मिले थे और उन्हें तुरंत सुंघा दिया गया था।  न्यूयॉर्क टाइम्स ने हार्वे के हवाले से बताया, "मैं अपनी आँखें बंद नहीं कर सका।"  "उसके चेहरे पर अनचाहे बाल थे और एक सुंदर सुंदर चेहरा था और उसकी आँखें बस वाह थी।"  दोनों किशोर एक साथ प्रॉमिस करने जा रहे थे, लेकिन जितने भी युवा रिलेशनशिप में थे, उन्होंने हाई स्कूल के बाद टच खो दिया और दूसरे लोगों से शादी कर ली।  हार्वे, एडकिंस के बारे में कभी नहीं भूल गया, हालांकि।  2017 में, उनकी पत्नी की मृत्यु के बाद, उन्होंने गूगल पर एडकिन्स की खोज की और पाया कि वह भी विधवा हो गई थीं।  उसने उसे अपने फोन नंबर के साथ एक कार्ड भेजा और थोड़ी देर बातें करने के बाद, हार्वे ने उससे मिलने के लिए 500 मील की दूरी तय की, केवल गैस और गाड़ी के गुलदस्ते के लिए रुक गया।  "मैं उसे फूल सौंप दिया, और फिर मैं अपने हाथ में उसके चेहरे cupped और कहा, 'आप इसे पसंद है या नहीं या नहीं, मैं तुम्हें चूम लिए जा रहा हूँ," उसने याद किया।  अक्टूबर में, हाई स्कूल जाने वाली छात्राओं ने '50 के दशक की शैली के डिनर में शादी की और जॉनी मैथिस के लिए नृत्य किया-ठीक उसी तरह जैसे उन्होंने 63 साल पहले प्रोम में किया था।
मैथ्यू पोमेरॉय और नताशा मेमने
एक दोहराना के बारे में बात करो!  27 दिसंबर को, अलादीन के एक ब्रिटिश प्रोडक्शन में टाइटल कैरेक्टर निभाने वाले मैथ्यू पोमोरॉय ने अपनी गर्लफ्रेंड नताशा लैंब को प्रपोज किया, जो अपनी फाइनल बोस को लेने के बाद जैस्मीन का किरदार निभाती हैं।  "पिछले चार वर्षों से, आपने मेरा जीवन बदल दिया है," उन्होंने मेम्ने को एक चमकदार, झिलमिलाता, शानदार अंगूठी खींचने से पहले कहा।  "मैं तुम्हें अपने दिल से प्यार करता हूं। तुम मेरे सबसे अच्छे दोस्त हो, और अगर तुम मुझे जाने दोगे, तो मैं तुम्हारा पति बनना चाहता हूं।"

Elan Gale and Molly C. Quinn

एबीसी द बैचलर के पूर्व निर्माता के साथ एक अमेरिकी अभिनेत्री को पार करने पर आपको क्या मिलता है?  एक टीवी के लिए शादी का प्रस्ताव।  सिएटल के एक सप्ताहांत के पलायन के दौरान, एलान गेल और आठ महीने की उनकी तत्कालीन प्रेमिका, मौली सी। क्विन, एक गहने की दुकान से रुक गईं जहां उन्हें एक पुरानी पन्ना की अंगूठी से प्यार हो गया।  "यदि आप कभी भी मुझे प्रपोज़ करते हैं, तो इस तरह के लुक में कुछ खोजने की कोशिश करें", क्विन ने कहा।  अगले दिन, गेल ने दुकान में वापसी की, अंगूठी खरीदी और अगले तीन वर्षों तक अपने बिस्तर के नीचे एक बॉक्स में रखा।  "यह वह जगह है जहां अंगूठी पिछले 40 महीनों से छिपी हुई है," उन्होंने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में याद किया।  "तीन फीट दूर जहां से मौली हर रात सोती है।"  दिसंबर 2019 में, जापान में एक स्की यात्रा पर, गेल ने आखिरकार प्रश्न को पॉप किया।

Jessica Share and Aaron Long

परिवार शुरू करने के लिए अनाम शुक्राणु दाता का उपयोग करने के एक दशक से अधिक समय बाद, जेसिका शेयर ने अपनी बेटी के जैविक पिता से मुलाकात की- और उसके साथ प्यार में पड़ गई।  2016 में, शेयर की बेटी, एलिस मिकेल ने अपनी दादी से अपनी वंशावली को देखने के लिए 23andMe किट मांगी।  जब परिणाम आठ हफ्ते बाद वापस आए, तो हारून लॉन्ग को 50 प्रतिशत अभिभावक मैच के रूप में सूचीबद्ध किया गया।  मिकेल और शेयर लॉन्ग से जुड़े, और आखिरकार, दोनों माता-पिता ने मिलने का फैसला किया।  "जब हम व्यक्तिगत रूप से मिले, तो आकर्षण हम दोनों में से किसी के लिए भी कठिन था," गुड मॉर्निंग अमेरिका ने कहा।  साझा करें, हालांकि, आरक्षण था: "यह मेरा संबंध या हमेशा के लिए कूदने और गड़बड़ करने की मेरी यात्रा नहीं थी," उसने उसी साक्षात्कार में कहा।  अब, ढाई साल बाद, शेयर, लोंग, और मिकेल सिएटल में एक साथ रहते हैं, साथ ही लोंग की 22 वर्षीय बेटी मैडी भी है, जिसके पास वह शुक्राणु दान के माध्यम से भी था।  "कुछ लोगों ने हमें कुछ प्रकार के नए ब्रैडी बंच कहा है," शेयर ने लोगों को बताया।  "मुझे लगता है कि [मिकेल] यह सोचता है कि यह हर कोई सोचता है कि यह एक बड़ी बात है।"

Sunette Thompson and Lisa Wyatt

जुलाई 2018 में, सनसेट थॉम्पसन और उनके तत्कालीन मंगेतर लिसा व्याट ने एसेन्स फेस्टिवल में कुछ मजेदार दिनों के लिए न्यू ऑरलियन्स की यात्रा की।  लेकिन व्याट से अनभिज्ञ, उस सप्ताहांत के एजेंडे में एक बहुत बड़ी घटना थी: उनकी शादी।  8 जुलाई, 2018 की सुबह-जो युगल की 10 वीं वर्षगांठ भी थी - व्याट ने बिस्तर में थॉम्पसन नाश्ता परोसा और उसे अलमारी में लटक रहे टक्स में बदलने के लिए कहा।  एक बार व्याट को कपड़े पहनाए जाने के बाद, उसे आंखों पर पट्टी बांधकर होटल के आंगन में ले जाया गया, जहां 100 से अधिक जोड़ों के दोस्त और परिवार इकट्ठा हुए थे।  "कहने की ज़रूरत नहीं, मैं पूरी तरह से अभिभूत था!"  वायट ने एसेंस पत्रिका को बताया।  "जैसा कि मैंने दर्शकों का सर्वेक्षण किया, मैं बहुत रोया ... बदसूरत रोया!"

K.T. Robbins and Jeannine is Personal

अगर वहाँ एक कहानी है जो साबित करती है कि सच्चा प्यार समय की कसौटी पर खड़ा है, तो यह एक है।  1944 में, 24 वर्षीय के.टी.  रॉबिंस की मुलाकात 18 वर्षीय जीनिन गनेय से हुई, जब वह फ्रांस के ब्रेली में तैनात थे, और अगले तीन महीनों में दोनों में प्यार हो गया।  लेकिन उनकी प्रेमालाप दुर्घटनाग्रस्त पड़ाव में आ गई जब द्वितीय विश्व युद्ध के दौरान रॉबिन्स को पूर्वी मोर्चे पर लड़ने के लिए स्थानांतरित किया गया था।  युद्ध के बाद, रॉबिंस मेम्फिस के घर गए और दूसरी महिला से शादी कर ली।  फ्रांस में वापस, गयाने, अब पीयर्सन भी अपने जीवन के साथ आगे बढ़े।  2019 के लिए तेजी से आगे बढ़ें जब रॉबिंस डी-डे की 75 वीं वर्षगांठ के लिए फ्रांस लौट आए और उनके द्वितीय विश्व युद्ध के अनुभव के बारे में टेलीविजन स्टेशन फ्रांस 2 के पत्रकारों द्वारा साक्षात्कार लिया गया।  संवाददाताओं ने रॉबिन्स को पीयरसन को ट्रैक करने में मदद की, और दो लंबे खोए हुए प्रेमी, दोनों 92, फ्रांसीसी नर्सिंग होम में पुनर्मिलन किए गए, जहां पिओन रहता है।  "मैं हमेशा तुमसे प्यार करता था," रॉबिंस ने उसे गले लगाते हुए बताया।  "तुम मेरे दिल से कभी नहीं निकले।"  एक साथ कुछ घंटे बिताने के बाद, दोनों को अलविदा कहना पड़ा - लेकिन उन्होंने जल्द ही फिर से मिलने की कसम खाई।

Jillians Hanson and Maxy Allegretti

ढाई साल पहले, जिलियन हैनसन को स्टेज 2 स्तन कैंसर का पता चला था।  यह जानते हुए कि वह आगे एक कठिन लड़ाई का सामना करेगी, उसने अपने प्रेमी, मैक्स एलेग्रेट्टी को एक "आउट" की पेशकश की, इससे पहले कि चीजें बहुत तीव्र हो गईं।  लेकिन एलेग्रेट्टी ने नहीं किया और दो साल के आक्रामक उपचार के दौरान उनके पक्ष में रहे।  "वे आपको बताते हैं कि उपचार के दौरान आप कितने बीमार हो जाते हैं, लेकिन कोई भी वास्तव में आपको इसके लिए तैयार नहीं कर सकता है," हैसन ने एक व्यक्तिगत निबंध में लिखा है।  "वह हर रोज मेरी देखभाल करता था और मुझे याद दिलाता था कि मैं कितना सुंदर था।"  केमो के अपने आखिरी दिन, एलेग्रेट्टी को पता था कि वह कैसे जश्न मनाना चाहता था: हैनसन से उससे शादी करने के लिए कहकर।  "मैं इसकी उम्मीद नहीं कर रहा था," उसने गुड मॉर्निंग अमेरिका को बताया।  "यह वास्तव में एक अंधेरे स्थान के बाद मेरे लिए उच्च प्रकाश लाया गया था।"

Comments

Popular posts from this blog

real Life Stories Ghost 👻

A true love story in English and Hindi ❤️❤️❤️

Real Life Stories Aachu